Drakhat e Zindagi | Author: Amar Singh

MRP: 220/-

दरख्त ए जिंदगी' में, अमर सिंह की सुनहरी कविताओं में खो जाइए। इस कविता संग्रह में, अमर ने अपनी भावनाओं के गहराईयों में खुद को छिपाया है, सपनों, आकांक्षाओं, दर्द, खुशी और जीवन के स्वरूप का एक चित्र बुना है। इस 34 अद्भुत कविताओं वाले संग्रह में, अमर का सफर को छूने में पढ़ने वालों को मिलेगा: प्रेम, हानि और मानव अनुभूति की विविधताओं की झिल्ली। प्रत्येक कविता अपने आत्मा के तालमेल से पुनर्निर्माण करती है, पठकों को आत्म-विचार, आत्म-शांति और जीवन के गहरे पहलुओं से जुड़ाव महसूस कराती है। 'दरख्त ए जिंदगी' शब्दों की शक्ति का प्रमाण है जो सबसे जटिल भावनाओं को संवेदनशीलता के साथ व्यक्त करने में सक्षम है, और यह जीवन की सांगीतिक यात्रा के लिए एक आमंत्रण है।

About the Author:

मेरा नाम अमर श्याम है और मैं लखनऊ, उत्तर प्रदेश का वासी हूँ, मुझे हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू भाषाओं का ज्ञान है। पेशे से मैं एक इंजीनियर हूँ और वर्तमान में एक कम्पनी में प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हूँ। 

‘दरख्त ए जिन्दगी’ मेरा पहला संस्करण है। मैं अपने कॉलेज के दिनो से कुछ न कुछ लिखने का शौकीन था। मेरे इस शौंक को मेरी पत्नी के साथ साथ मेरे चंद दोस्त जानते हैं। लेकिन लिखते लिखते जब कविताओं की संख्या बहुत हो गयी तो मेरे दोस्तों ने इसे प्रकाशित करने पर जोर दिया।

दरख्त ए जिंदगी में मैंने अपनी उन्ही कविताओं को रखा जो पूर्णता भावनाओ, इच्छाओ, दर्द, खुशी और चाहत पर आधारित है।

इन कविताओं को जिनके साथ भी मैने सांझा किया उनसे मुझे काफी तारीफ और प्रेरणा मिली अब मैं इसे आप सभी के साथ सांझा कर रहा हूँ। और मुझे मालूम है आपका प्यार और प्रोत्साहन मुझे जरूर मिलेगा।


Details of Book: Drakhat e Zindagi

Book:Drakhat e Zindagi
Author:Amar Singh
Category:hindi poetry, Indian Literature, Contemporary Poetry,
Inspirational Poetry, Life Reflections, Emotional Poetry
ISBN-13:9789389540987
Binding & Size:Paperback (5.5" x 8.5")
Publishing Date:2024
Number of Pages:80
Language:Hindi
Reader Rating:   N/A
Please note: All products sold on Rigi Publication are brand new and 100% genuine

Click Here to Buy at

Poetry Collection, Amar Singh Poetry, Emotional Verses, Life's Journey, Poetic Exploration, Love and Loss, Human Experience, Soul-Stirring Poems, Poetic Solace, Introspective Poetry, Drakhat e Zindagi, Emotional Resonance, Verses of Aspiration, Poetic Reflections, Hindi Poetry Book, Expression of Emotions, Poetic Voyage, Heartfelt Moments, Human Condition in Poetry, 20 Chapters of Poetry